FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 5 of 5 FirstFirst 12345
Results 61 to 69 of 69

Thread: aap forex paiso ke liye karte ho ya forex trading karna apka shok he ?

  1. #61
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,127
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,855
    Thanked 2,423 Times in 1,413 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho starting mein loss to khair ho sakte hai, lekin hum logo ko waqt ke sth sath trading mein sudhar lana hota hai tabhi trading ko thik kar sakte hai.
    Haan bhai ye baat to ekdum sahi hai ki trading me ham logon ko kisi bhi time me losses ho sakte hain aur hame apne losses ke uper me control karna hota hai

  2. #62
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,604
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,247
    Thanked 1,543 Times in 1,146 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai ye baat to ekdum sahi hai ki trading me ham logon ko kisi bhi time me losses ho sakte hain aur hame apne losses ke uper me control karna hota hai
    Bhai yaha par dekho loss par jitna ho sake control karna padta hai bhai, loss ko kisi bhi haal mein badne dena nahi hota hai bhai.

  3. #63
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,127
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,855
    Thanked 2,423 Times in 1,413 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai yaha par dekho loss par jitna ho sake control karna padta hai bhai, loss ko kisi bhi haal mein badne dena nahi hota hai bhai.
    Jab bhi kisi trader ko apni trades me losses hona start ho jaate hian tab usko kis tara hse losses ko kam se kam karna hai is baat ko samajh lena hota hai

  4. #64
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,604
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,247
    Thanked 1,543 Times in 1,146 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Jab bhi kisi trader ko apni trades me losses hona start ho jaate hian tab usko kis tara hse losses ko kam se kam karna hai is baat ko samajh lena hota hai
    Haan bhai yaha par loss hona koi badi baat nahi hoti hai loss to ho hi sakte hai bas jaruri rahta hai ki hum thoda ismein efforts kare bhai.

  5. #65
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,127
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,855
    Thanked 2,423 Times in 1,413 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai yaha par loss hona koi badi baat nahi hoti hai loss to ho hi sakte hai bas jaruri rahta hai ki hum thoda ismein efforts kare bhai.
    Haan bhai main to is baat ko ekdum acchi tarah se janta hu ki losses hone ke baad me hamare liye apni trades ko karna mushkil ban sakta hai aur hame apne losses ke uper me control karna hoga

  6. #66
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,604
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,247
    Thanked 1,543 Times in 1,146 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to is baat ko ekdum acchi tarah se janta hu ki losses hone ke baad me hamare liye apni trades ko karna mushkil ban sakta hai aur hame apne losses ke uper me control karna hoga
    Bhai trading mein loss kam karne hote hai, aur aisa tabhi kiya ja sakta hai jab koi trader is kaam mein bahut jayda mehnat karne lag jata hai.

  7. #67
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,127
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,855
    Thanked 2,423 Times in 1,413 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading mein loss kam karne hote hai, aur aisa tabhi kiya ja sakta hai jab koi trader is kaam mein bahut jayda mehnat karne lag jata hai.
    Forex trading ke business me jin traders logon ke losses badh jaate hain un logon ke liye apni trades ko karna possible nahi ho paata hai

  8. #68
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,604
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,247
    Thanked 1,543 Times in 1,146 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business me jin traders logon ke losses badh jaate hain un logon ke liye apni trades ko karna possible nahi ho paata hai
    Bhai loss to badenge hi agar wo trading mein dheyan nahi dega usko jaruri hota hai ki wo idher trading mein jayda se jayda concentrate karke chale

  9. #69
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,127
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,855
    Thanked 2,423 Times in 1,413 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai loss to badenge hi agar wo trading mein dheyan nahi dega usko jaruri hota hai ki wo idher trading mein jayda se jayda concentrate karke chale
    Ham logon ke paas me agar safe trading ki skills ho jaati hain tab unki madad se ham log acchi aur badi se badi trades ko kar paate hain

Page 5 of 5 FirstFirst 12345

Tags for this Thread

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us