FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 5 of 5 FirstFirst 12345
Results 61 to 72 of 72

Thread: Aap ye pasand karte hai! Kyun?

  1. #61
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    29,745
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,825
    Thanked 2,418 Times in 1,412 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai kafi jaruri hota hai ki trading mein loss par kafi jayda control kare bhai, yaha par agar loss control karna hai to mehnat se kaam karna hota hai.
    Agar ham logon ki trading me losses badh jaate hain tab hamare liye apni trades ko karna mushkil ban sakta hai

  2. #62
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,297
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,244
    Thanked 1,538 Times in 1,144 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Agar ham logon ki trading me losses badh jaate hain tab hamare liye apni trades ko karna mushkil ban sakta hai
    Bhai trading mein loss ko kisi bhi haal mein badne nahi dena chahiye, kyunki agar jo loss badega to humare ko real trading se kamane mein dikkat hogi bhai.

  3. #63
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    29,745
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,825
    Thanked 2,418 Times in 1,412 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading mein loss ko kisi bhi haal mein badne nahi dena chahiye, kyunki agar jo loss badega to humare ko real trading se kamane mein dikkat hogi bhai.
    Haan bhai main to is baat ko manta hu ki hame apne hone waale losses ko kam se kam kar dena hota hai

  4. #64
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,297
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,244
    Thanked 1,538 Times in 1,144 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to is baat ko manta hu ki hame apne hone waale losses ko kam se kam kar dena hota hai
    Haan bhai forex market mein loss hone wale ko jitna ho sake kam se kam karke hi chalna hum logo ke liye jayda acha hota hai loss ko roke bhai.

  5. #65
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    29,745
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,825
    Thanked 2,418 Times in 1,412 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai forex market mein loss hone wale ko jitna ho sake kam se kam karke hi chalna hum logo ke liye jayda acha hota hai loss ko roke bhai.
    Haan bhai ham logon ki trades me agar hame high losses ho rahe hain tab hame sabse pehle apne losses ko kam se kam karna hota hai

  6. #66
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,297
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,244
    Thanked 1,538 Times in 1,144 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai ham logon ki trades me agar hame high losses ho rahe hain tab hame sabse pehle apne losses ko kam se kam karna hota hai
    Bhai trading mein loss high hone nahi dena hota hai, idher jitna ho sake ape loss ko control mein lana bahut hi jayda jaruri rahta hai bhai.

  7. #67
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    29,745
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,825
    Thanked 2,418 Times in 1,412 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading mein loss high hone nahi dena hota hai, idher jitna ho sake ape loss ko control mein lana bahut hi jayda jaruri rahta hai bhai.
    Haan bhai main to is baat ko manta hu ki losses hone ke baad me ham log sahi tarah ki trades ko nahi kar sakte hain. Ham logon ko apni trading me is tarah ki strategy ka use karna hoga jo hamare liye ekdum safe ho sakti hai

  8. #68
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,297
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,244
    Thanked 1,538 Times in 1,144 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to is baat ko manta hu ki losses hone ke baad me ham log sahi tarah ki trades ko nahi kar sakte hain. Ham logon ko apni trading me is tarah ki strategy ka use karna hoga jo hamare liye ekdum safe ho sakti hai
    Bhai dekho idher loss ko rok lena bahut hi jaruri htoa hai, agar loss nahi rokenge to aage future mein humare ko kamai karna mushkil ho jayega.

  9. #69
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    29,745
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,825
    Thanked 2,418 Times in 1,412 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho idher loss ko rok lena bahut hi jaruri htoa hai, agar loss nahi rokenge to aage future mein humare ko kamai karna mushkil ho jayega.
    Haan bhai kai saare traders logon ko apni trading me losses ho chuke hain. Hame is tarah ki trading ki strategy ka use karna hota hai jiski madad se hame income mil sake

  10. #70
    Elder Analyst
    Join Date
    Feb 2019
    Posts
    560
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    15.000
    Thanks
    0
    Thanked 0 Times in 0 Posts

    Default

    दोस्त मेरे को फोरेक्स बहुत पसंद हैं मैं इस काम को ज़िन्दगी भर करने वाला हु ये काम मैं पार्ट टाइम करूँगा इसके अलावा अपनी नौकरी भी करता रहूँगा ताकि फोरेक्स की आमदनी मेरी अलग आती रहे

  11. #71
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,297
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,244
    Thanked 1,538 Times in 1,144 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Rahulku701 View Post
    दोस्त मेरे को फोरेक्स बहुत पसंद हैं मैं इस काम को ज़िन्दगी भर करने वाला हु ये काम मैं पार्ट टाइम करूँगा इसके अलावा अपनी नौकरी भी करता रहूँगा ताकि फोरेक्स की आमदनी मेरी अलग आती रहे
    Bhai ye kaam acha to hai lekin agar isko zindagi bhar karna hai to apna experience aaj se banana hoga tabhi isko life time kiya ja sakta hai.

  12. #72
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    29,745
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,825
    Thanked 2,418 Times in 1,412 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai ye kaam acha to hai lekin agar isko zindagi bhar karna hai to apna experience aaj se banana hoga tabhi isko life time kiya ja sakta hai.
    Haan bhai main to is baat ko ekdum acchi tarah se janta hu ki trading me agar hame losses hona start ho jaate hain tab hame apni trading me kuch changes karne hote hain

Page 5 of 5 FirstFirst 12345

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us