FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 10 of 10 FirstFirst ... 678910
Results 136 to 147 of 147

Thread: kya forex mein confidence hona jaruri hota hai?

  1. #136
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,409
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,238
    Thanked 1,530 Times in 1,139 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business me hame income ke uper me sabse pehle dhiyan dena hota hai. Jin traders logon ke paas me jyada acchi trading ki jankaari hai wo log bad ise badi trades ko bhi kar sakte hain
    Bhai is business par dheyan dena hai to pahle learn ke uper mein dheyan dena hota hai, hum jitna acha learn karenge humare liye utna hi acha hoga bhai.

  2. #137
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,607
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,781
    Thanked 2,408 Times in 1,403 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai is business par dheyan dena hai to pahle learn ke uper mein dheyan dena hota hai, hum jitna acha learn karenge humare liye utna hi acha hoga bhai.
    Ham logon ko sabse pehle apni trades me sahi tarah ki strategy ko follow karna hoga. Agar ham log aisa karna seekh jaate hain tab ham logon ke paas me jyada trading ki income bhi aa sakti hai

  3. #138
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,409
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,238
    Thanked 1,530 Times in 1,139 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko sabse pehle apni trades me sahi tarah ki strategy ko follow karna hoga. Agar ham log aisa karna seekh jaate hain tab ham logon ke paas me jyada trading ki income bhi aa sakti hai
    Bhai yaha par strategy ko follow karna hi hota hai, kyunki hum logo ki taqat hi strategy hoti hai jab tak hum log strategy ka istemaal nahi karenge kama nahi sakenge bhai.

  4. #139
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,607
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,781
    Thanked 2,408 Times in 1,403 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai yaha par strategy ko follow karna hi hota hai, kyunki hum logo ki taqat hi strategy hoti hai jab tak hum log strategy ka istemaal nahi karenge kama nahi sakenge bhai.
    Hame apni trading me sabse pehle is tarah ki trading ki strategy ka use karna hoga jiski madad se ham log badi income kama sakte hain

  5. #140
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,409
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,238
    Thanked 1,530 Times in 1,139 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Hame apni trading me sabse pehle is tarah ki trading ki strategy ka use karna hoga jiski madad se ham log badi income kama sakte hain
    Bhai agar jo trading karna hai to strategy bhi badiya lekar chalna padta hai, jisse chalte humari trading achi ho sakti hai aur kamai bhi tabhi ho sakti hai.

  6. #141
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,607
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,781
    Thanked 2,408 Times in 1,403 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo trading karna hai to strategy bhi badiya lekar chalna padta hai, jisse chalte humari trading achi ho sakti hai aur kamai bhi tabhi ho sakti hai.
    Hame apni trades me is tarah ki strategy ko follow karna hota hai jiski madad se hamare paas me kuch income aa sake. Agar ham log sahi trading ke plan ko follow karte hain tab ham log bade traders ban jaate hain

  7. #142
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,409
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,238
    Thanked 1,530 Times in 1,139 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Hame apni trades me is tarah ki strategy ko follow karna hota hai jiski madad se hamare paas me kuch income aa sake. Agar ham log sahi trading ke plan ko follow karte hain tab ham log bade traders ban jaate hain
    Bhai trading karna agar hai to strategy to follow karke chalna hi padta hai, tabhi hum logo ko badiya trading karne ko mil sakta hai bhai.

  8. #143
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,607
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,781
    Thanked 2,408 Times in 1,403 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading karna agar hai to strategy to follow karke chalna hi padta hai, tabhi hum logo ko badiya trading karne ko mil sakta hai bhai.
    Ham logon ke paas me agar sahi trading ki strategy ho jaati hai tab ham logon ke liye apni trades ko karna aur bhi aasan ban sakta hai

  9. #144
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,409
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,238
    Thanked 1,530 Times in 1,139 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ke paas me agar sahi trading ki strategy ho jaati hai tab ham logon ke liye apni trades ko karna aur bhi aasan ban sakta hai
    Bhai trading karne ke liye ek dum badiya strategy ki jarurat padti hai jiske pass strategy ho jaati hai sirf wohi trading karke earning kar sakta hai.

  10. #145
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,607
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,781
    Thanked 2,408 Times in 1,403 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading karne ke liye ek dum badiya strategy ki jarurat padti hai jiske pass strategy ho jaati hai sirf wohi trading karke earning kar sakta hai.
    Haan bhai main to is baat ko ekdum acchi tarah se janta hu ki trading ke business me jin logon ke paas me sahi tarah ki trading ki strategy ho jaati hai wo log jyada trading ke profits kama sakte hain

  11. #146
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,409
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,238
    Thanked 1,530 Times in 1,139 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to is baat ko ekdum acchi tarah se janta hu ki trading ke business me jin logon ke paas me sahi tarah ki trading ki strategy ho jaati hai wo log jyada trading ke profits kama sakte hain
    Bhai trading karne ke liye strategy achi honi chahiye jiske pass strategy achi nahi hoti hai wo trading mein nuksaan karne lag jaata hai bhai.

  12. #147
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,607
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,781
    Thanked 2,408 Times in 1,403 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading karne ke liye strategy achi honi chahiye jiske pass strategy achi nahi hoti hai wo trading mein nuksaan karne lag jaata hai bhai.
    Forex trading ke business me jin traders logon ke paas me is tarah ki trading ki strategy ho jaati hai jiski madad se unko income mil sake wo log bade traders ban sakte hain

Page 10 of 10 FirstFirst ... 678910

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning:: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us