FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 7 of 7 FirstFirst ... 34567
Results 91 to 98 of 98

Thread: aap kaisa target rakhte hai?

  1. #91
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,328
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,863
    Thanked 2,423 Times in 1,413 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading ka kaam karna mushkil hai lekin bina efforts ke is kaam mein hum log successful ho hi nahi sakte hai bhai.
    Ham logon ke paas me agar abhi trading ki income kam aa rahi hai tab hame efforts karne hote hain jis se hame high income mil sake

  2. #92
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,678
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,247
    Thanked 1,545 Times in 1,148 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ke paas me agar abhi trading ki income kam aa rahi hai tab hame efforts karne hote hain jis se hame high income mil sake
    Bhai forex market mein agar jo earn karna hai to humare ko yaha par kafi jayda mehnat karna hota hai, mehnat se safal ho sakenge.

  3. #93
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,328
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,863
    Thanked 2,423 Times in 1,413 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai forex market mein agar jo earn karna hai to humare ko yaha par kafi jayda mehnat karna hota hai, mehnat se safal ho sakenge.
    Haan bhai main to is baat ko manta hu ki ttrading me skills bahut hi important ho jaate hain ham logon ke liye aur hame apni trades me skills ka sahi tarah se use karna hota hai

  4. #94
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,678
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,247
    Thanked 1,545 Times in 1,148 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to is baat ko manta hu ki ttrading me skills bahut hi important ho jaate hain ham logon ke liye aur hame apni trades me skills ka sahi tarah se use karna hota hai
    Bhai trading ke liye skills ka acha khasa hona jaruri hota hai, jiske pass skills ki kami hai uske liye main kahunga wo trading karna jaan le bhai.

  5. #95
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,328
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,863
    Thanked 2,423 Times in 1,413 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading ke liye skills ka acha khasa hona jaruri hota hai, jiske pass skills ki kami hai uske liye main kahunga wo trading karna jaan le bhai.
    Forex trading me jo bhi traders log efforts kar sakte hain un logon ke liye income kamana aasan ban sakta hai aur wo log bade traders ban jaate hain

  6. #96
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,678
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,247
    Thanked 1,545 Times in 1,148 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading me jo bhi traders log efforts kar sakte hain un logon ke liye income kamana aasan ban sakta hai aur wo log bade traders ban jaate hain
    Bhai forex market mein jitna ho sake efforts kare kyunki jo trader efforts karta hai wohi forex market mein safalta hasil kar sakta hai bhai.

  7. #97
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,328
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,863
    Thanked 2,423 Times in 1,413 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai forex market mein jitna ho sake efforts kare kyunki jo trader efforts karta hai wohi forex market mein safalta hasil kar sakta hai bhai.
    Forex trading ke business ko agar ham log is tarah se karte hain ki hamare paas me income aa sakti hai tab ham log acche aur bade traders ban sakte hain is business ki madad se

  8. #98
    Elder Analyst Rahulku701's Avatar
    Join Date
    Feb 2019
    Posts
    670
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.000
    Thanks
    0
    Thanked 1 Time in 1 Post

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business ko agar ham log is tarah se karte hain ki hamare paas me income aa sakti hai tab ham log acche aur bade traders ban sakte hain is business ki madad se
    जी दोस्त ट्रेडर के पास में बहुत ही बढ़िया आमदनी तो हो सकती हैं लेकिन बस कहने से किसी को आदमनी नहीं होती हैं उसको कमाने के लिए इस काम में काफी समय देना पड़ जाता हैं

Page 7 of 7 FirstFirst ... 34567

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us