FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 15 of 15 FirstFirst ... 51112131415
Results 211 to 220 of 220

Thread: MA M15 Strategy

  1. #211
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,121
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jab hum logo ke pss mein skills ho jaati hai to kaam karna mushkil nahi rahta hai skills ek dum jabardast hona chhiye tabhi trading kar sakte hai
    Forex trading ke business ko ham logon ko poori planning ke saath me karna hota hai jis se ham log uski madad se kuch profits kama sakte hain

  2. #212
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,228
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business ko ham logon ko poori planning ke saath me karna hota hai jis se ham log uski madad se kuch profits kama sakte hain
    Haan bhai koi trading tabhi kar sakta hai jab tak wo strategy badiya nahi use karenge aur usmein plan acha nahi karega bina inke trading mushkil hai.

  3. #213
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,121
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai koi trading tabhi kar sakta hai jab tak wo strategy badiya nahi use karenge aur usmein plan acha nahi karega bina inke trading mushkil hai.
    Ham logon ke paas me agar safe trading ki strategy hai tab uski madad se ham log bade aur acche traders ban sakte hain

  4. #214
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,228
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ke paas me agar safe trading ki strategy hai tab uski madad se ham log bade aur acche traders ban sakte hain
    Bhai jab kisi ke pass mein sahi strategy ho jaati hai to tab trading karna alag hi maja rahta hai bhai strategy banakar kaam karke earning ho paati hai.

  5. #215
    Elder Analyst Rahulku701's Avatar
    Join Date
    Feb 2019
    Posts
    831
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.000
    Thanks
    0
    Thanked 1 Time in 1 Post

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jab kisi ke pass mein sahi strategy ho jaati hai to tab trading karna alag hi maja rahta hai bhai strategy banakar kaam karke earning ho paati hai.
    जी ट्रेडिंग स्ट्रेटेजी बनाकर ही ट्रेडिंग का फायदा होता हैं स्ट्रेटेजी जब तक नहीं होती हैं वो ट्रेडिंग कर नहीं पाता हैं इसलिए पहला काम ट्रेडर का स्ट्रेटेजी पर काम करना होता हैं तभी उसको ट्रेडिंग करना चाहिए

  6. #216
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,121
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Rahulku701 View Post
    जी ट्रेडिंग स्ट्रेटेजी बनाकर ही ट्रेडिंग का फायदा होता हैं स्ट्रेटेजी जब तक नहीं होती हैं वो ट्रेडिंग कर नहीं पाता हैं इसलिए पहला काम ट्रेडर का स्ट्रेटेजी पर काम करना होता हैं तभी उसको ट्रेडिंग करना चाहिए
    Jab tak ham log sahi tarah ki trading ko karna start nahi kar dete hain tab tak hamare paas me income nahi aa paati hai

  7. #217
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,228
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Jab tak ham log sahi tarah ki trading ko karna start nahi kar dete hain tab tak hamare paas me income nahi aa paati hai
    Bhai dekho trading karna start agar jo karna hai to pahle achi tarah se trading ko sikhna bhi hota hai tabhi wo trading kar sakta hai bhai.

  8. #218
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,121
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho trading karna start agar jo karna hai to pahle achi tarah se trading ko sikhna bhi hota hai tabhi wo trading kar sakta hai bhai.
    Agar ham logon ke paas me apni income ko kamane ke liye skills hain tab ham log unki madad se profits kama sakte hain

  9. #219
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,228
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Agar ham logon ke paas me apni income ko kamane ke liye skills hain tab ham log unki madad se profits kama sakte hain
    Bhai trading karne ke liye hum logo ko skills acha banana hota hai, achi trading skills har ek kaam mein jaruri hota hai taki wo us kaam ko kar sake.

  10. #220
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,121
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading karne ke liye hum logo ko skills acha banana hota hai, achi trading skills har ek kaam mein jaruri hota hai taki wo us kaam ko kar sake.
    मैं इस बात को जानता हूं कि मुझे कई बार नुकसान हो जाता है और मैं सही तरह से अपनी इनकम को नहीं कमा पाता हूं इसलिए मुझे सबसे पहले इंतजार करना होगा और एक सही प्लान के साथ में अपना काम करना होगा

Page 15 of 15 FirstFirst ... 51112131415

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us