FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 10 of 10 FirstFirst ... 678910
Results 136 to 142 of 142

Thread: kiya ap forex main biswas rakte hai ?

  1. #136
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    39,125
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,218
    Thanked 1,508 Times in 1,126 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Jab bhi ham log sahi tarah ki trades ko karna seekh jaate hain tab uski madad se hamare paas me jyada trading ki income aa sakti hai aur hame bada trader bana sakti hai
    Bhai jab sahi trading karna sikh jaate hai to tab trading mein earning karna possible ho jata hai, yaha par bhai trading learn karke hi chalna jaruri hota hai bhai.

  2. #137
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    26,844
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,608
    Thanked 2,379 Times in 1,385 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jab sahi trading karna sikh jaate hai to tab trading mein earning karna possible ho jata hai, yaha par bhai trading learn karke hi chalna jaruri hota hai bhai.
    Ham log agar is tarah ka trading ka plan use karte hain jo hame high profits de sakta hai tab ham log income bhi jyada kama sakte hain

  3. #138
    Market Maker asingh601's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Posts
    1,974
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.090
    Thanks
    76
    Thanked 40 Times in 26 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham log agar is tarah ka trading ka plan use karte hain jo hame high profits de sakta hai tab ham log income bhi jyada kama sakte hain
    trading plan ke sath sath hame market me bhi bhi bharosa hona chahiye kyonki market pe agar bharosa nahi rahega to kamai easy nahi hoga aur losses bhi ho sakte hain.
    कर्म करो फल की चिंता मत करो ---- श्री कृष्ण

    ===================================================================================

    जय श्री कृष्ण

  4. #139
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    39,125
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,218
    Thanked 1,508 Times in 1,126 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by asingh601 View Post
    trading plan ke sath sath hame market me bhi bhi bharosa hona chahiye kyonki market pe agar bharosa nahi rahega to kamai easy nahi hoga aur losses bhi ho sakte hain.
    Bhai trading mein plan to chahiye hi hota hai aur hum logo ko khud par bhi bharosa hona chahiye ki hum jarur yaha par badiya trading kar sakte hai, agar bharosa nahi hoga to trading achi kar nahi payenge bhai.

  5. #140
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    26,844
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,608
    Thanked 2,379 Times in 1,385 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading mein plan to chahiye hi hota hai aur hum logo ko khud par bhi bharosa hona chahiye ki hum jarur yaha par badiya trading kar sakte hai, agar bharosa nahi hoga to trading achi kar nahi payenge bhai.
    Forex trading ke business me jin traders logon ke paas me sahi tarah ka trading ka plan ho jaata hai wo log apni trades ko aasani ke saath me kar sakte hain

  6. #141
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    39,125
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,218
    Thanked 1,508 Times in 1,126 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business me jin traders logon ke paas me sahi tarah ka trading ka plan ho jaata hai wo log apni trades ko aasani ke saath me kar sakte hain
    Bhai trading ka ek dum badiya plan hoga to trading karna mushkil nahi rahega, plan acha karke hi trade karna best hota hai tabhi kama sakenge.

  7. #142
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    26,844
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,608
    Thanked 2,379 Times in 1,385 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading ka ek dum badiya plan hoga to trading karna mushkil nahi rahega, plan acha karke hi trade karna best hota hai tabhi kama sakenge.
    Forex trading ke business me agar ham logon ka plan sahi hoga tab hame high income mil sakti hai bahut hi aasani ke saath me

Page 10 of 10 FirstFirst ... 678910

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2017 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning:: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us