FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 9 of 9 FirstFirst ... 56789
Results 121 to 127 of 127

Thread: market pahchan kar trading kaise karen?

  1. #121
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    27,750
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,725
    Thanked 2,399 Times in 1,397 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai skills ka jayda se jayda dheyan rakhna hota hai, wohi idher survive kar sakta hai, jiske pass mein skills ho jaati hai trading se earning bhi tabhi hoti hai bhai.
    Ham logon ko apni trading karne ki skills ko increase karna hota hai. Agar ham logon ke paas me apni trading ki jyada knowledge ho jaati hai tab uski madad se income kamana aasan ban jayega

  2. #122
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    39,782
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,231
    Thanked 1,519 Times in 1,132 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko apni trading karne ki skills ko increase karna hota hai. Agar ham logon ke paas me apni trading ki jyada knowledge ho jaati hai tab uski madad se income kamana aasan ban jayega
    Bhai trading mein sabse jayda imortant cheez hota hai ki apni skills ko badiya karke chale, agar jo skills achi nahi hai to tab trading humari achi nahi ho payegi.

  3. #123
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    27,750
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,725
    Thanked 2,399 Times in 1,397 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading mein sabse jayda imortant cheez hota hai ki apni skills ko badiya karke chale, agar jo skills achi nahi hai to tab trading humari achi nahi ho payegi.
    Forex trading ke business me kai baar ham logon ko income kam mil paati hai aur hame apni trading se kaise income increase karna hai ye dekhna hoga

  4. #124
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    39,782
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,231
    Thanked 1,519 Times in 1,132 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business me kai baar ham logon ko income kam mil paati hai aur hame apni trading se kaise income increase karna hai ye dekhna hoga
    Bhai dekho forex market mein kafi baar income earn karna mushkil ho jata hai lekin aisa nahi hota hai ki kamai nahi ho sakti hai kamaya ja sakta hai bhai.

  5. #125
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    27,750
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,725
    Thanked 2,399 Times in 1,397 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho forex market mein kafi baar income earn karna mushkil ho jata hai lekin aisa nahi hota hai ki kamai nahi ho sakti hai kamaya ja sakta hai bhai.
    Forex trading me income kamane me ham logon ko kaafi time lag j aata hai aur hame is bata ko sabse pehle samajh lena hota hai

  6. #126
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    39,782
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,231
    Thanked 1,519 Times in 1,132 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading me income kamane me ham logon ko kaafi time lag j aata hai aur hame is bata ko sabse pehle samajh lena hota hai
    Bhai ismein kamane ke liye bahut saalo ka experience chahiye hota hai, jiske pass experience rahta hai forex market se wohi kama sakt ahai

  7. #127
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    27,750
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,725
    Thanked 2,399 Times in 1,397 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai ismein kamane ke liye bahut saalo ka experience chahiye hota hai, jiske pass experience rahta hai forex market se wohi kama sakt ahai
    Forex trading ke business me jin traders logon ke paas me jyada trading ka experience ho jaata hai wo log jyada badi aur acchi tarah ki trades ko kar paate hain

Page 9 of 9 FirstFirst ... 56789

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2017 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning:: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us