FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 19 of 19 FirstFirst ... 91516171819
Results 271 to 278 of 278

Thread: Kya aap Loss recover kar lete hain ?

  1. #271
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,190
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko apni trading me agar losses jyada ho rahe hain tab hame sabse pehle apne losses ke uper me control karna seekhna hota hai
    Bhai agar jo trading mein jayda loss ho rahe hai to tab jayda important rahta hai ki hum log trading mein sudhar lekar ke aaye bhai jisse kamaya ja sakta hai.

  2. #272
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,065
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo trading mein jayda loss ho rahe hai to tab jayda important rahta hai ki hum log trading mein sudhar lekar ke aaye bhai jisse kamaya ja sakta hai.
    Ham logon ko kai baar apni trades me losses bahu thi jyada ho jaate hain. hame is tarah ki trades ko karna hoga jis se ham log apne losses ke uper me control kar sakte hain

  3. #273
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,190
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko kai baar apni trades me losses bahu thi jyada ho jaate hain. hame is tarah ki trades ko karna hoga jis se ham log apne losses ke uper me control kar sakte hain
    Bhai dekho trading mein loss jayda hone nahi dena hota hai, agar loss badega to trading se humare liye earning karna ek dum impossible ho jayega bhai.

  4. #274
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,065
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho trading mein loss jayda hone nahi dena hota hai, agar loss badega to trading se humare liye earning karna ek dum impossible ho jayega bhai.
    Ham logon ke paas me agar is tarah ki trading ki strategy hai jiski madad se hamare liye income kamana aasan ban jayega tab ham logon ke paas me high profits aa sakte hain

  5. #275
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,190
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ke paas me agar is tarah ki trading ki strategy hai jiski madad se hamare liye income kamana aasan ban jayega tab ham logon ke paas me high profits aa sakte hain
    Bhai trader ke pass mein bahut hi jayda badiya trading strategy ho jaani chahiye, kyunki agar strategy nahi hogi to wo kamai bhi kar nahi sakega.

  6. #276
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,065
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trader ke pass mein bahut hi jayda badiya trading strategy ho jaani chahiye, kyunki agar strategy nahi hogi to wo kamai bhi kar nahi sakega.
    Haan bhai main is baat ko samajh sakta hoon ki trading me kitna risks hota hai aur hame apni trades me risks ko kam se kam kar dena hota hai

  7. #277
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,190
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main is baat ko samajh sakta hoon ki trading me kitna risks hota hai aur hame apni trades me risks ko kam se kam kar dena hota hai
    Bhai risk to hota hai lekin acha hota hai ki kam risk lekar ke trading kiya jaaye aise hi trading karna trader ke liye sabse safe rahta hai bhai.

  8. #278
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,065
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai risk to hota hai lekin acha hota hai ki kam risk lekar ke trading kiya jaaye aise hi trading karna trader ke liye sabse safe rahta hai bhai.
    इस बिजनेस में किसी भी ट्रेडर के लिए लॉस होना बहुत ही मुश्किल हो जाता है उसको आगे फिर बहुत सारी समस्या का सामना भी करना पड़ सकता है

Page 19 of 19 FirstFirst ... 91516171819

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us