FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 2 of 2 FirstFirst 12
Results 16 to 23 of 23

Thread: Aken candle indicator

  1. #16
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,640
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,247
    Thanked 1,544 Times in 1,147 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Agar ham logon ke paas me ekdum sahi tarah ka Indicator ho jaata hai tab uski madad se ham log bahut hi aasani ke saath me apni trades ko kar paate hain
    Bhai jab indicator acha ho jata hai to tab trading bhi achi hone lag jaati hai , indicator ke signal humare ko kafi jayda fayda de sakte hai bhai.

  2. #17
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,140
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,861
    Thanked 2,423 Times in 1,413 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jab indicator acha ho jata hai to tab trading bhi achi hone lag jaati hai , indicator ke signal humare ko kafi jayda fayda de sakte hai bhai.
    Hame apni trading me income tabhi mil sakti hai jab ham logon ke paas me jyada se jyada trading ke signals aa jaate hain

  3. #18
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,640
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,247
    Thanked 1,544 Times in 1,147 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Hame apni trading me income tabhi mil sakti hai jab ham logon ke paas me jyada se jyada trading ke signals aa jaate hain
    Bhai trading se income to mil sakegi lekin asan nahi hota hai iske liye humare ko kafi perfect trader banna padta hai tabhi kamai ho sakti hai.

  4. #19
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,140
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,861
    Thanked 2,423 Times in 1,413 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading se income to mil sakegi lekin asan nahi hota hai iske liye humare ko kafi perfect trader banna padta hai tabhi kamai ho sakti hai.
    Ham logon ke paas me agar is tarah ka trading ka plan hai jo hamare liye accha hai tab ham log uski madad se successful traders ban paate hain

  5. #20
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,640
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,247
    Thanked 1,544 Times in 1,147 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ke paas me agar is tarah ka trading ka plan hai jo hamare liye accha hai tab ham log uski madad se successful traders ban paate hain
    Bhai humare ko trading mein bahut hi acha khsa plan karn ajaruri hota hai, kyunki unhi plan ke badolat hi trading hum log badiya kar sakte hai.

  6. #21
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,140
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,861
    Thanked 2,423 Times in 1,413 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai humare ko trading mein bahut hi acha khsa plan karn ajaruri hota hai, kyunki unhi plan ke badolat hi trading hum log badiya kar sakte hai.
    Forex trading ke business ko agar ham log sahi tarah se karna chahate hain tab hame uske liye sahi tarah ki planning ka use karna hota hai

  7. #22
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,640
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,247
    Thanked 1,544 Times in 1,147 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business ko agar ham log sahi tarah se karna chahate hain tab hame uske liye sahi tarah ki planning ka use karna hota hai
    Bhai plan to banana padta hai agar jo aapke pass plan nahi hoga to aap kaam badiya kar nahi sakenge aap jayda idher tab loss hi karenge bhai.

  8. #23
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,140
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,861
    Thanked 2,423 Times in 1,413 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai plan to banana padta hai agar jo aapke pass plan nahi hoga to aap kaam badiya kar nahi sakenge aap jayda idher tab loss hi karenge bhai.
    Forex trading ke business ko hame is tarah se karna hoga jis se hamare paas me iski madad se income aa sake aur ham log bade traders ban sake

Page 2 of 2 FirstFirst 12

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us