FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 3 of 3 FirstFirst 123
Results 31 to 40 of 40

Thread: MA Easy System

  1. #31
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,607
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,781
    Thanked 2,408 Times in 1,403 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading ki skills jayda se jayda hona chahiye, jisse trading karne mein humare ko dikkat nahi hoti hai, agar jo skills nahi hai to loss chance hote hai.
    Ham logon ke paas me agar apni trading ki skills jyada ho jaati hain tab uski madad se ham log jyada profits bhi kama sakte hain aur aasani ke saath me apni trades ko kar sakte hain

  2. #32
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,409
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,238
    Thanked 1,530 Times in 1,139 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ke paas me agar apni trading ki skills jyada ho jaati hain tab uski madad se ham log jyada profits bhi kama sakte hain aur aasani ke saath me apni trades ko kar sakte hain
    Bhai jab trading mein kafi achi skills ho jaati hai to tab humare liye trading mein kaam karne ka bahut jayda fayda hone lag jaata hai bhai.

  3. #33
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,607
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,781
    Thanked 2,408 Times in 1,403 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jab trading mein kafi achi skills ho jaati hai to tab humare liye trading mein kaam karne ka bahut jayda fayda hone lag jaata hai bhai.
    Haan bhai main to is baat ko manta hu ki trades me agar hame losses ho rahe hain tab hame sabse pehle apne losses ke uper me control karna seekhna hota hai

  4. #34
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,409
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,238
    Thanked 1,530 Times in 1,139 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to is baat ko manta hu ki trades me agar hame losses ho rahe hain tab hame sabse pehle apne losses ke uper me control karna seekhna hota hai
    Bhai dekho loss ho rahe hai ye koi achi baat nahi hai yaha par loss ko kafi jayda control mein karna jaruri rahta hai bhai.

  5. #35
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,607
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,781
    Thanked 2,408 Times in 1,403 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho loss ho rahe hai ye koi achi baat nahi hai yaha par loss ko kafi jayda control mein karna jaruri rahta hai bhai.
    Haan bhai main to is baat ko janta hu ki losses hone ke baad me hamare liye apni trades ko karna mushkil ban jaata hai. Hame sabse pehle apni trades me hone waale losses ko control me karna hota hai

  6. #36
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,409
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,238
    Thanked 1,530 Times in 1,139 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to is baat ko janta hu ki losses hone ke baad me hamare liye apni trades ko karna mushkil ban jaata hai. Hame sabse pehle apni trades me hone waale losses ko control me karna hota hai
    Bhai loss ke baad mein mind bhatak jaata hai hum logo ko sahi sabar se kaam lena hota hai loss ke baad aggressive to hona hi nahi chahiye bhai

  7. #37
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,607
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,781
    Thanked 2,408 Times in 1,403 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai loss ke baad mein mind bhatak jaata hai hum logo ko sahi sabar se kaam lena hota hai loss ke baad aggressive to hona hi nahi chahiye bhai
    Ham logon ko sabse pehle apni trading me hone waale losses ko kam se kam kar dena hota hai. Jin traders logon ke losses kam hona start ho jaate hain wo log sahi se trades ko kar sakte hain

  8. #38
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,409
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,238
    Thanked 1,530 Times in 1,139 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko sabse pehle apni trading me hone waale losses ko kam se kam kar dena hota hai. Jin traders logon ke losses kam hona start ho jaate hain wo log sahi se trades ko kar sakte hain
    Bhai trading mein loss kam se kam karne hote hai aur iske liye trading mein sudhaar lana padta hai achi income trading mein sudhaar se hoti hai.

  9. #39
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,409
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,238
    Thanked 1,530 Times in 1,139 Posts

    Default

    Bhai dekho Moving average ek asan indicator hai bs humare ko ye indicator ko learn karne ki jarurat hoti hai tabhi hum iska use kar sakte hia.

  10. #40
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,607
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,781
    Thanked 2,408 Times in 1,403 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho Moving average ek asan indicator hai bs humare ko ye indicator ko learn karne ki jarurat hoti hai tabhi hum iska use kar sakte hia.
    Agar ham logon ke paas me moving averages ki sahi tarah ki jankaari ho jayegi tab uski madad se ham log bade aur acche traders ban sakte hain

Page 3 of 3 FirstFirst 123

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning:: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us